Dehradun: ब्रह्मपुरी इलाके में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, कई महिलाएं घायल

खबरें सुने

देहरादून: पटेलनगर क्षेत्र के ब्रह्मपुरी इलाके में होली की शाम को दो पक्षों में खूनी संघर्ष का वीडियो अब इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुरानी रंजिश के चलते एक पक्ष ने घर में घुसकर दूसरे पक्ष की महिलाओं को डंडों से पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीएसी की मदद से मामला शांत कराया। अब एक पक्ष की शिकायत पर पटेलनगर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पटेलनगर थानाध्यक्ष केके लुंठी ने बताया कि ब्रह्मपुरी निवासी शादाब अहमद ने तहरीर दी है। बताया कि बीते सोमवार को शाम साढ़े पांच बजे वह अपने परिवार के साथ घर के बाहर गली में खड़े थे। इस दौरान पास की ही एक गली में रहने वाले आसिफ कुरैशी, आफताब कुरैशी ,माठू कुरैशी, नदीम चौधरी अपने साथ 20 से 25 व्यक्तियों को लेकर उनकी गली में पहुंचे और आते ही लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिसमें कई लोग बुरी तरह घायल हो गए।

खूनी संघर्ष के दौरान मोहल्ले में चीख-पुकार मची रही और पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। क्षेत्र में पीएसी तैनात कर स्थिति पर काबू पाया गया। हमलावारों के जाने के बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया। शादाब का आरोप है कि इस दौरान उनके परिवार की महिलाओं के गले और कान से सोने के जेवर भी लूट लिए गए।

पटेलनगर इंजार्च ने बताया कि मामला आपसी रंजिश का है। दूसरे पक्ष की ओर से अभी कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। क्षेत्र में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस गश्त कर रही है। साथ ही घटना की जांच के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। उधर, खूनी संघर्ष का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी खूब प्रसारित हुआ। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि सांप्रदायिक माहौल खराब करने वालों को चिह्नित किया जा रहा है, उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

यह पढ़ेंःUttarakhand: पत्नी पर था शक, कर दी हत्या फिर खुद ट्रेन के आगे पति ने लगा दी छलांग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *