Uttarpradesh: हम शासन करने आए हैं और शासन दमदारी से चलेगा- सीएम योगी

खबरें सुने

गाजियाबाद: यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने लोकसभा चुनाव प्रचार में गाजियाबाद में प्रबुद्धजनों से संवाद के दौरान कहा कि यूपी में पहले दंगे होते थे। कर्फ्यू लगता था। आज शानदार कांवड़ यात्रा निकल रही है। हम यहां ताली बजाने और भजन गाने नहीं आए हैं। भजन गाना होगा तो मठ में जाएंगे। हम शासन करने आए हैं और शासन दमदारी से चलेगा। जिसे काम करना होगा, हमारे साथ करेगा, जिसे नहीं करना होगा, लिखकर दे, उसे जीवन भर के लिए छुट्टी दे दूंगा। मेरी डिक्शनरी में ना शब्द नहीं है।

योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को गाजियाबाद से बीजेपी प्रत्‍याशी अतुल गर्ग के पक्ष में वोट देने की अपील की। सीएम बोले कि देश से आवाज आ रही है ‘अबकी पार-400 पार’, ‘फिर एक बार मोदी सरकार’। बचपन से हम सुनते रहे होंगे कि ‘होली खेले रघुवीरा अवध में….’ लेकिन क्या 500 वर्षों से रामलला ने अवध में होली खेली थी, लेकिन आपके एक वोट ने साबित कर दिया कि रामलला अवध में होली खेलेंगे। आपका एक वोट देश की तकदीर को बदल सकता है। धारा-370 हटा दिया गया। क्या कोई और पार्टी यह कर पाती। उग्रवाद व आतंकवाद के ताबूत पर आखिरी कील ठोक दी गई। अब हमारे सुरक्षा जवानों पर पत्थरबाजी नहीं होती, बल्कि लोकतंत्र की बहारें जम्मू-कश्मीर के अंदर खिलते हुई दिखाई दे रही हैं। आपके एक वोट ने पूर्वोत्तर भारत को उग्रवाद से मुक्त कर दिया।

योगी ने कहा कि पहले कोई गाजियाबाद आना नहीं चाहता था, आज कोई छोड़ना नहीं चाहता है। रोड की कनेक्टिविटी भी बेहतर हुई है। गाजियाबाद और मेरठ के बीच से गंगा एक्सप्रेसवे ले जा रहे हैं। जो 7-8 घंटे में प्रयागराज पहुंचा देगा। पहले न बेटी सुरक्षित थी, न व्यापारी, लेकिन अब यूपी में अपराधी सुरक्षित नहीं है। पहले बेटियां ससुराल जाने के पहले ही मां-बाप को छोड़ने को मजबूर हो जाती थीं। वे स्कूल नहीं जा पाती थीं, यदि जाती थीं तो दूर रिश्तेदारी-हॉस्टल में मां-बाप डाल देते थे। आज कोई बेटी की तरफ टेढ़ी नजर से नहीं देख सकता।

 

यह पढ़ेंःUttarpradesh: उत्तर प्रदेश में आयुष हेल्थ टूरिज्म की अपार संभावनाएं- सीएम योगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *