Punjab: केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में सीएम मान का उपवास, बोले- लोकतंत्र खतरे में

खबरें सुने

नवांशहर। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में मुख्यमंत्री भगवंत मान रविवार को एक दिन का उपवास किया। शहीद भगत सिंह के पैतृक गांव खटकर कलां पहुंचकर सीएम ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। भगवंत मान ने कहा कि देश का लोकतंत्र खतरे में है। बलिदानी भगत सिंह की कुर्बानी खतरों में है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी से डर कर केंद्र की सरकार उनके नेताओं पर झूठे मुकदमे थोप कर जेल भेज रही है। केजरीवाल एक ईमानदार देशभक्त है। उन्होंने व उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बहुत बड़ी अफहरी छोड़ी है। 10 वर्ष में ही दो राज्यों में आम आदमी पार्टी ने अपनी सरकार बना ली। केंद्र सरकार में पार्टी का डर इतना बैठ गया कि इन्होंने एक तरीका निकाला की राष्ट्रीय स्तर के नेताओं को जेलों में डलवाया जाए ताकि सिर्फ मोदी-मोदी की आवाज ही सुनाई दे।

मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी का पेड़ पूरे देश में ईमानदारी की महक फैला रहा है। केंद्र की सरकार तेल, रेल ,एलआईसी को बेच चुकी है। बीजेपी एक वॉशिंग मशीन है जिसमें भ्रष्टचारी जाकर ईमानदार बन जाता है। मोदी जी अपने हर भाषण में कहते हैं कि वह भ्रष्टाचारियों को छोड़ेंगे नहीं। वह सही कहते हैं इसलिए कहते हैं क्योंकि वह भ्रष्टाचारियों को बीजेपी में शामिल कर लेंगे।

वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (से पूछना चाहते हैं कि वह अगर वो अपनी पढ़ाई वाली डिग्री नहीं दिखा सकते तो कम से कम वह चाय वाली केतली ही लोगों को दिखा दे जिसमें वह चाय बेचा करते थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने गारंटी का शब्द वर्ष 2022 में प्रयोग किया था जबकि बीजेपी घोषणा पत्र निकलती थी। उनको देखकर अब मोदी भी गारंटी देने लगे हैं।

 

यह पढ़ेंःHimachal: देश में सिर्फ एक गारंटी चलती है, वह है मोदी की गांरटी- अनुराग ठाकुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *