Himachal: देश में सिर्फ एक गारंटी चलती है, वह है मोदी की गांरटी- अनुराग ठाकुर

खबरें सुने

शिमला। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र और पांच न्याय, 25 गारंटी पर किसी को विश्वास नहीं है। कांग्रेसी घोषणापत्र सिर्फ झूठे दावे-वादों का पुलिंदा है। देश में आज सिर्फ एक ही गारंटी चलती है और वह है मोदी की गारंटी।

अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने 60 वर्ष में देश को सिर्फ छला है, इनका पूरा का पूरा घोषणापत्र उनके मौजूद क्रियाकलापों के विपरीत है। जारी बयान में अनुराग ठाकुर ने कहा कि महिला न्याय की बात करने वाले कांग्रेस नेता महिलाओं पर अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं, यह किसी से छिपा नहीं है।

न्याय पत्र लाने वाली कांग्रेस यह क्यों नहीं बताती कि पिछले सात दशक में देश के साथ सबसे अधिक अन्याय करने वाली कांग्रेस पार्टी ही है। इनके किए घोटाले, अत्याचार, थोपे आपातकाल को देश आज भी नहीं भूला है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमने कहा था जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35 हटाएंगे, हटाया। हमने कहा था सीएए लागू करेंगे, लागू किया। हमने कहा था श्रीराम मंदिर बनाएंगे, श्रीराम मंदिर भी बनाया, हमने कहा था तीन तलाक हटाएंगे, हटाया। इन्होंने कर्नाटक और हिमाचल में जो गारंटी दी उसे पूरा नहीं कर पाए, जिसके कारण इनके खुद के विधायक आज इनको छोड़कर जा रहे हैं।

 

यह पढ़ेंःHimachal: बागियों ने आत्मा नहीं धनात्मा को बेचा, 15-15 करोड़ में बिके- सीएम सुक्खू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *