Himachal: बागियों ने आत्मा नहीं धनात्मा को बेचा, 15-15 करोड़ में बिके- सीएम सुक्खू

खबरें सुने

हमीरपुर। मुख्यमंत्री सुखविंद सिंह सुक्खू ने कहा कि बागी विधायक 15 -15 करोड़ में बिके हैं, जबकि इनके सरगना को कितने मिले इसकी जांच चल रही है। मुख्यमंत्री सुक्खू ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बागी विधायकों की सच्चाई जनता के सामने आनी चाहिए। सुक्खू ने बागी विधायकों के मानहानि के केस पर कहा कि विधायक 15-15 करोड़ में बीके है जबकि उनके सरगना को कितने पैसे मिले इसके द्वारा जांच की जा रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाग्य विधाता कौन है अपनी आत्मा को नहीं बेचा है, बल्कि धनात्मा को बेचा है। सीएम ने कहा कि यह लोकतंत्र को कमजोर करने की कोशिश बागी विधायकों को जनता सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि चौदह महीने उनके एक्सीईन, एसडीएम के माध्यम से लाखों रूपये के काम हुए है लेकिन एक शाम को डिनर करते है और सुबह अपनी धनआत्मा को बेच देते है।

मुख्यमंत्री ने टिकट आवंटन को लेकर कहा कि शनिवार शाम तक प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि शनिवार को दिल्ली में कांग्रेस कमेटी की स्क्रीनिंग बैठक आयोजित की जाएगी। उसमें नामों पर मोहर लगाई जाएगी। शनिवार शाम तक कुछ प्रत्याशी घोषित हो जाएंगे।

 

यह पढ़ेंःUttarakhand: ढाई साल के बच्चे को काटा सांप ने, परिजन सांप सहित बच्चे को लेकर पहुंचे अस्पताल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *