Uttarakhand: 10 साल में मोदी सरकार ने किया देश में रिकार्ड विकास- पीएम मोदी

खबरें सुने

रुद्रपुर। पीएम मोदी ने आज यहां हुई चुनावी जनसभा में कहा कि बीते 10 सालों में जितना विकास हुआ है, उतना आज तक नहीं हुआ। दस सालों में जो विकास हुआ वो सिर्फ ट्रेलर अभी को बहुत कुछ करना है। मोदी ने कहा कि अभी तो बहुत विकास होना है, देश को बहुत आगे लेकर जाना है। ना रूकना है ना थकना है उत्तराखंड को बहुत आगे लेकर जाना है। केदारखंड के साथ ही मानसखंड से भी दुनिया के लोग ज्यादा परिचित हों। पीएम मोदी ने कहा कि पिछले साल जब में आदिकैलाश गया था तो पूरी दुनिया ने देखा। पहले आदिकैलाश को कोई नहीं जानता था कम लोग यहां पहुंचते थे। लेकिन अब लाखों की संख्या में पहुंच रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखंड के नौजवानों का सपना ही मोदी का संकल्प है, दस साल में पलायन रूका है। उन्होंने कहा कि वह दिन दूर नहीं कि रोजगार के लिए शहर गए लोग वापस उत्तराखंड लौटेंगे। पीएम मे कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि शहजादे ने अपने रंग दिखा दिया है। शहजादे ने कहा कि अगर तीसरी बार बीजेपी सरकार को चुना गया तो आग लग जाएगी।

60 साल राज करने वाले 10 साल सत्ता से बाहर क्या रह गए अब आग लगाने की बात कर रहे हैं। आग लगाने वाली बात उचित है ये लोकतंत्र के विरोध ऐसे लोगों को सजा मिलनी चाहिए। ऐसे लोगों को चुन-चुन कर साफ कर दो। कांग्रेस का भरोसा अब लोकतंत्र पर नहीं बचा है। अब वो लोगों को भड़काने में जुट गई है। कांग्रेस भारत को अस्थिरता की ओर ले जाना चाहती है।

 

यह पढ़ेंःUttarakhand: मौसम था खराब तो सीएम धामी ने फोन से गंगोलीहाट की जनता को किया संबोधित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *