HImachal: हिमाचल आयुष विभाग में 120 पदों पर भर्ती आवेदन आमंत्रित – The Hill News

HImachal: हिमाचल आयुष विभाग में 120 पदों पर भर्ती आवेदन आमंत्रित

खबरें सुने

शिमला। हिमाचल सरकार ने आयुष विभाग में आयुर्वेदिक फॉर्मेसी अधिकारियों के 41 पद, राज्य नागरिक आपूर्ति निगम में जूनियर ऑफिस लेखा सहायक के 42 पद और राज्य लेखा विभाग में कनिष्ठ ऑडिटर के 37 पद भरने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने रिक्त पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन आठ मार्च तक आयोग की वेबसाइट पर जाकर संबंधित लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

आयोग सचिव देवेंद्र कुमार रतन ने बताया कि जिन उम्मीदवारों ने भंग हुए हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर द्वारा विज्ञापित पोस्ट कोड 1025 आयुर्वेदिक फॉर्मासिस्ट, 1036 जूनियर ऑडिटर और 1072 जूनियर ऑफिस लेखा सहायक के पदों के लिए पूर्व में आवेदन किया था, वे एप्लाइड अर्लियर एचपीएसएससी हमीरपुर की ऑप्शन चुन सकते हैं।

कनिष्ठ विज्ञानी अधिकारी पदों के लिए ई-काल लेटर्स जारी लोक सेवा आयोग ने पर्यावरण विज्ञान व प्रौद्योगिकी विभाग के अंतर्गत राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड में कनिष्ठ विज्ञानी अधिकारी के पद भरने के लिए 20 से 22 फरवरी तक आयोजित होने वाले व्यक्तित्व परीक्षा के दृष्टिगत उम्मीदवारों के ई-काल लेटर्स जारी कर दिए हैं। उम्मीदवार के यूजर आईडी पर ई-लेटर अपलोड किए हैं।

 

यह पढ़ेंःHimachal: राम मंदिर को लेकर हिमाचल कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा ने की पीएम मोदी की तारीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *