Kerala: केरल के राज्यपाल आरिफ पुलिस के खिलाफ बैठे धरने पर – The Hill News

Kerala: केरल के राज्यपाल आरिफ पुलिस के खिलाफ बैठे धरने पर

खबरें सुने

कोल्लम। केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने शनिवार को पुलिस के खिलाफ धरना दे दिया। राजधानी से लगभग 60 किलोमीटर दूर निलामेल में पुलिस का विरोध करते हुए वह धरने पर बैठ गए है। हुआ यह कि खान लगभग 70 किलोमीटर दूर एक समारोह में शामिल होने जा रहे थे। यहां जब उनका काफिला नीलामेल पहुंचा तो वहां करीब दो दर्जन एसएफआई छात्र काले झंडे लहराते हुए नारेबाजी कर रहे थे।

राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान एक व्यस्त एमसी रोड पर दुकान से कुर्सी लेकर बैठ गए और आंदोलनकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। इस दौरान गुस्साए राज्यपाल वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से सख्ती से बात करते नजर आए। मौके पर पुलिस के अलावा उनके अधिकारी और स्थानीय लोग बड़ी संख्या में जुट गए।

गुस्साए खान ने अपने सचिव मोहन से तुरंत पुलिस आयुक्त को बुलाने के लिए कहा और साथ ही बोले, “यदि नहीं, तो, प्रधानमंत्री को बुलाओ। आप (पुलिस अधिकारियों की ओर उंगलियां उठाते हुए) इसके लिए जिम्मेदार हैं, मैं यहां से नहीं जाऊंगा। आप प्रदर्शनकारियों को संरक्षण दे रहे हैं। आप कानून तोड़ रहे हैं, आप पुलिस नहीं तो कौन कानून को कायम रखेगा।” खान इस बात से नाराज थे कि उनके काफिले के गुजरने से पहले पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे एसएफआई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार नहीं किया था।

 

यह पढ़ेंःAyodhya: रामलला की हुई प्राण प्रतिष्ठा, पीएम मोदी बोले-ये राम के रूप में राष्ट्र चेतना का मंदिर है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *