WB: पांच हजार के लिए बंग्लादेशी सांसद के शव को कसाई ने 80 टुकड़ों में काटा

खबरें सुने

कोलकाता। कोलकाता के एक फ्लैट में बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या मामले में गिरफ्तार कसाई ने कई राज खोले हैं। कसाई जेहाद हवलादार ने पूछताछ के दौरान बताया कि बांग्लादेशी राजनेता के शव को उसने 80 टुकड़ों में काटा था

:ि,,ि80ि

िििि24िििि,िििि

ि,,200ि

िि,िि,िि,

ििििि

िि

या था। जांचकर्ताओं के अनुसार, शव के टुकड़ों को पुनर्प्राप्त करना अधिक कठिन हो गया। माना जा रहा है कि शव के टुकड़ों को किसी जलीय जीव ने खा लिया होगा।  जांच से यह भी पता चला है कि सोना तस्करी में 200 करोड़ रुपये की हिस्सेदारी को लेकर सांसद अनवारुल के साथ उसके दोस्त व मुख्य साजिशकर्ता अख्तरुज्जमां शाहीन के बीच अनबन चल रहा था। शाहीन पहले भी कई बार सांसद को जान से मारने की धमकी दे चुका था।

पुलिस की मानें तो सांसद और उसके दोस्त बांग्लादेशी मूल के अमेरिकी नागरिक अख्तरुज्जमां शाहीन में अनबन चल रही थी। शाहीन ने ही कसाई को कलकत्ता भेजा था और बांग्लादेशी सांसद को मारने के पैसे दिए थे। अख्तरुज्जमां इस समय अमेरिका में है, जो इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है।

दोनों में सोने की तस्करी के धंधे को लेकर अनबन हो गई थी। इसका बदला लेने के लिए अख्तरुज्जमां ने सांसद की हत्या की साजिश रची और इसे अंजाम देने के लिए उसने आरोपितों को लगभग पांच करोड़ करोड़ रुपये भी दिए।

 

Pls read:BJP: राहुल के रायबरेली से लड़ने पर पीएम मोदी बोले- डरो मत, भागो मत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *