BJP: राहुल के रायबरेली से लड़ने पर पीएम मोदी बोले- डरो मत, भागो मत

खबरें सुने

बर्धमान-दुर्गापुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी वायनाड के साथ रायबरेली से भी लोकसभा चुनाव लड़ने पर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसा है। पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के बर्धमान-दुर्गापुर में जनसभा में कहा कि राहुल रायबरेली से रास्ता खोज रहे हैं इसलिए भागकर रायबरेली पहुंच गए। पीएम मोदी ने आगे कहा,”राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ने से डर रहे हैं। उनके चेले कह रहे हैं कि अमेठी आएंगे। राहुल गांधी से कहता हूं कि डरो मत, भागो मत।”

पीएम मोदी ने आगे कहा,”मैंने पहले ही ये भी बता दिया था कि शहजादे वायनाड में हार के डर से अपने लिए दूसरी सीट खोज रहे हैं। अब इन्हें अमेठी से भागकर रायबरेली सीट चुननी पड़ी है। ये लोग घूम-घूम कर सबको कहते हैं – डरो मत! मैं भी इन्हें यही कहूंगा – डरो मत! भागो मत!”

पीएम मोदी ने आगे कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा,”कांग्रेस इस बार पहले से भी कम सीटों पर सिमटने जा रही है। अब देश भी समझ रहा है कि ये लोग चुनाव जीतने के लिए नहीं लड़ रहे हैं, ये सिर्फ देश को बांटने के लिए चुनाव के मैदान का उपयोग कर रहे हैं।”

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा,”मैं मौज-मस्ती करने के लिए पैदा नहीं हुआ हूं, मैं खुद के लिए जीना नहीं चाहता हूं। मैं तो आपकी सेवा का संकल्प लेकर, महान भारत माता के 140 करोड़ देशवासियों की सेवा करने के लिए निकलता हूं।”

 

यह भी पढ़ें:Uttarpradesh: कानपुर में 4 मई को पीएम मोदी करेंगे रोड शो, तैयारियां शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *