Uttarakhand: बसंत विहार में लूट की घटना, आशारोड़ी के जंगलों में पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल

खबरें सुने

देहरादून। बंसत बिहार में लूट की घटना में शामिल दो बदमाशों की पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक आरोपित और एसआई को गोली लगी है। दोनों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं लूट में शामिल एक अन्य बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

शनिवार दोपहर में बंसत बिहार के अनुराग चौक के पास पर्ल हाइट अपार्टमेंट में एक्सपोर्टर विकास त्यागी के घर पर तीन बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में लूट की घटना को अंजाम दिया। वसंत विहार थाना क्षेत्र के इलाके में स्थित पर्ल हाइट्स सोसाइटी के छठी मंजिल पर विकास त्यागी अपने परिवार के साथ रहते हैं। पुलिस के मुताबिक शनिवार दोपहर लगभग तीन बजे तीन बदमाश दिनदहाड़े विकास त्यागी के घर में बेल बजाकर घुसे और परिवार को चाकू और तमंचा दिखाकर बंधक बना लिया। बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद जाते समय विकास त्यागी से ही गाड़ी की व्यवस्था कराई और विकास के छोटे भाई को अपने साथ ले गए। उत्तराखंड की सीमा पार करके बदमाशों ने विकास त्यागी के भाई को 500 रुपए देकर कार समेत वापस भेज दिया।

लूटेरे वहां से करीब आठ लाख रुपये की नकदी और 20 तोले सोने के जेवरात लूटकर भाग निकले। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में कई टीमें रवाना की। आरोपियों के साथ रविवार देर रात दून पुलिस की आशारोड़ी के जंगलों में मुठभेड़ हुई। इस दौरान एसआई सुनील नेगी गोली लग गई। वहीं एक बदमाश के पैर में भी गोली लगी है। दोनों घायलों को कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं अन्य बदमाश गिरफ्तार किया गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस द्वारा दी जानकारी के मुताबिक दोनों बदमाशों के कब्जे से अवैध हथियार और एक पिस्टल कंट्री मेड व एक 315 बोर का देसी तमंचा बरामद हुआ है। आरोपियों की पहचान वसीम और फुरकान के रूप में हुई है।

यह पढ़ेंःUttarakhand: अल्केश्वर घाट में हाईवोल्टेज ड्रामा, महिला ने अलकनंदा में लगाई छलांग, छात्रों ने बचाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *