Uttarakhand: भाजपा की कथनी और करनी में अंतर, नहीं आने वाली उनकी सरकार- मायावती – The Hill News

Uttarakhand: भाजपा की कथनी और करनी में अंतर, नहीं आने वाली उनकी सरकार- मायावती

खबरें सुने

मंगलौर। शनिवार को मंगलौर में लिब्बरहेड़ी चीनी मिल के समीप बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बसपा किसी भी अन्य पार्टी के साथ मिलकर नहीं अकेले ही चुनाव मैदान में उतरी है। अपने अकेले के बूते चुनाव लड़ रहे हैं। उत्तराखंड से पांचों प्रत्याशियों को भारी मतों से जीताना है। कहा कि कार्यकर्ताओं का जोश देखकर साफ है कि बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार भारी मतों से विजयी होंगे।

भारतीय जनता पार्टी और उनके सहयोगी दल लंबे समय से केंद्र और अन्य राज्यों में काबिज हैं। इनकी कथनी और करनी में काफी अंतर होने की वजह से ऐसा लगता है कि इस बार भारतीय जनता पार्टी केंद्र में आने वाली नहीं है। देश खी जनता समझ चुकी है कि सभी का हित बहुजन समाज पार्टी में निहित है। भारतीय जनता पार्टी में हमेशा दलितों व अन्य पिछड़े वर्गों का शोषण हुआ। मोदी की गारंटी की जमीनी हकीकत पर कुछ सामने नहीं आ रहा है। धन्ना सेठ और पूंजीपतियों को लाभ मिला। भाजपा ने भी कांग्रेस सरकार की तरह सरकारी ताकत का दुरुपयोग किया, लेकिन जब यूपी में बसपा की सरकार रहने के दौरान हमेशा दलित मजदूर को पिछड़ों का ध्यान रखा गया है।

कहा कि आदिवासियों एवं अन्य पिछड़े वर्गों का सरकारी नौकरियों में खाली पद अभी तक पूरे नहीं भरे गए हैं। भारतीय जनता पार्टी के राज में गरीबों की हालत खस्ता होती जा रही है उद्योगपति और धन्‍ना सेठ होते जा रहे हैं।देश की आर्थिक व्यवस्था पर आज काफी बुरा प्रभाव पड़ रहा है। भाजपा के राज में देश में लगातार महंगाई और भ्रष्टाचार बढ़ रहा है। उनकी गलत कार्य प्रणाली और गलत नीति सब देख चुके हैं>

 

Pls read:Uttarakhand: अगर 75 साल में कुछ नहीं हुआ, तो IIT, IIM और देश में AIIMS कहां से आए… – प्रियंका गांधी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *