UK: लंदन में भारतीय मूल की सिख महिला पर बेटी की हत्या का मुकदमा दर्ज – The Hill News

UK: लंदन में भारतीय मूल की सिख महिला पर बेटी की हत्या का मुकदमा दर्ज

खबरें सुने

लंदन। 33 वर्षीय भारतीय मूल की सिख महिला पर ब्रिटेन की अदालत में 10 वर्षीय बेटी की हत्या का मुकदमा दाखिल हुआ है। इंग्लैंड के वेस्ट मिडलैंड्स क्षेत्र के एक शहर में लड़की की हत्या हुई।  जैस्मीन कंग जिसे शे कंग भी कहा जाता है। उसकी हत्या के आरोप में वॉल्वरहैम्प्टन मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश हुई, जिसे उसके स्कूल की ओर से श्रद्धांजलि के दौरान उज्ज्वल बच्ची बताया गया था। वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस ने कहा कि लड़की को सोमवार को राउली रेजिस के एक पते पर चोटिल पाया। घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया था।

वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस के डिटेक्टिव इंस्पेक्टर डैन जेराट ने कहा जो कुछ हुआ उससे समुदाय स्तब्ध रह गया है और हम आने वाले दिनों में क्षेत्र में पुलिस की उपस्थिति जारी रखेंगे और अपना समर्थन देंगे। कौर को सोमवार को उस आवासीय संपत्ति से गिरफ्तार किया गया था जहां उनकी बेटी का शव मिला था। रॉबिन क्लोज की संपत्ति पर घेरा बना हुआ है और मौत का कारण स्थापित करने के लिए उचित समय पर पोस्टमार्टम किया जाएगा।

पुलिस ने उस समय कहा, इस स्तर पर हम जांच के हिस्से के रूप में किसी और की तलाश नहीं कर रहे हैं। ब्रिकहाउस प्राइमरी स्कूल, जहां शाय छात्र था, ने एक बयान जारी कर कहा कि स्कूल मौत से बहुत दुखी है।

 

यह पढ़ेंःUS: ट्रंप के खिलाफ निक्की हेली ने रिपब्लिकन नामांकन प्रतियोगिता में की जीत दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *