Uttarapradesh: पीएम मोदी के कारण भारत में भी जो नामुमकिन था वह मुमकिन हुआ- सीएम योगी

खबरें सुने

संभल: संभल में आयोजित कल्कि धाम मंदिर के शिलान्‍यास कार्यक्रम में पीएम मोदी के साथ सीएम योगी आदित्‍यनाथ मौजूद रहे। पीएम के संबोधन से पहले सीएम योगी ने कहा, अयोध्‍या में रामलला, अबूधाबी में नारायण मंदिर की स्‍थापना के बाद पीएम मोदी संभल आए हैं। अबूधाबी में किसी मंदिर की कल्‍पना जो असंभव थी वह आज साकार हो रही है। भारत में भी जो नामुमकिन था वह मुमकिन हुआ है।

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा, अयोध्‍या में पांच सदी के इंतजार को समाप्‍त करने के बाद, प्रभु श्री राम लला के भव्‍य मंदिर को बनाने और रामलला को विराजमान करवाने। पहली बार संयुक्‍त अरब अमीरात के अबू धाबी में भगवान श्री नारायण के भव्‍य मंदिर के उद्घाटन के बाद पीएम मोदी संभल आए हैं। पिछले 10 साल में हमने एक नए भारत को देखा है। इस नए भारत में हर नागरिक को सुरक्षा भी है और समृद्धि के नए सोपान तक पहुंचाने का संकल्‍प भी है।

सीएम योगी ने आगे कहा, आज भारत के पास ऐसा नेतृत्व है जो भारत को समझता भी है व‍िश्‍व में उसका स्‍थान भी दिलवाता है। आज आजादी के बाद पहली बार 140 करोड़ की आबादी का भारत महसूस कर रहा है। सीामएं सुरक्षित हैं तो देश के अंदर मौजूद हर वर्ग खुद को सुरक्षित महसूस करता है।

 

यह पढ़ेंःPunjab: अन्नदाता के विरुद्ध पुलिस कार्यवाही ने मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार का लोकतंत्र विरोधी किरदार नंगा किया: चेतन सिंह जौड़ामाजरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *