Bollywood: शूटिंग के दौरान घायल हुए एक्टर विक्की कौशल – The Hill News

Bollywood: शूटिंग के दौरान घायल हुए एक्टर विक्की कौशल

खबरें सुने

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के दमदार एक्टर विक्की कौशल एक फिल्म की शूटिंग में घायल हो गए हैं। साल 2023 में विक्की कौशल सैम बहादुर बनकर स्क्रीन पर आए थे, फील्ड मार्शल मानेकशॉ के किरदार से फैंस को काफी इम्प्रेस किया था। साल 2023 के बाद अब इस साल भी विक्की के पास कई नए प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी तैयारियों में वह लगे हुए हैं।

हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग करते हुए घायल हो गए हैं, जिसके बाद वह घर पर रेस्ट कर रहे हैं. पहली बार विक्की संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में उनके साथ काम करने जा रहे हैं। हालांकि, उससे पहले बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता लक्ष्मण उतेरकर की फिल्म ‘छावा’ के साथ स्क्रीन पर आएंगे, जिसमें उनके साथ मुख्य भूमिका में पहली बार रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं।

हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने विक्की कौशल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बाएं हाथ में प्लास्टर चढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है। वह वीडियो में अपनी कार से निकलते हुए घर की तरफ जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल को ये चोट ‘छावा’ के इंटेंस एक्शन सीक्वेंस को शूट करने के दौरान लगी है।

 

यह पढ़ेंःBollywood: अमेजन प्राइम पर आएगी वेबसीरीज ‘पोचर’, आलिया भट्ट हैं एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *