Maldives: मालद्वीव के राष्ट्रपति मुइज्जू के खिलाफ विपक्ष लाएगा अविश्वास प्रस्ताव – The Hill News

Maldives: मालद्वीव के राष्ट्रपति मुइज्जू के खिलाफ विपक्ष लाएगा अविश्वास प्रस्ताव

खबरें सुने

माले। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के नागरिक पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू की मुश्किलें बढ़ सकती है। विपक्षी इसका फायदा उठाते हुए अब राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू को सत्ता से हटाने में जुट गई है। मालदीव में संसदीय अल्पसंख्यक नेता अली अजीम ने सोमवार को राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने का आह्वान किया है। उन्होंने राष्ट्रपति मुइज्जू को सत्ता से बेदखल करने में मदद करने की अपील की है।

अली अजीम ने कहा कि हम देश की विदेश नीति की स्थिरता को बनाए रखने और किसी भी पड़ोसी देश को अलग-थलग होने से रोकने के लिए समर्पित हैं। उन्होंने अपनी डेमोक्रेट पार्टी से पूछा कि क्या आप राष्ट्रपति मुइज्जू को सत्ता से हटाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने को तैयार हैं?

सोशल मीडिया X (पूर्व में ट्विटर) पर अली अजीम ने लिखा, ‘हम, डेमोक्रेट, देश की विदेश नीति की स्थिरता को बनाए रखने और किसी भी पड़ोसी देश के अलगाव को रोकने के लिए समर्पित हैं। क्या आप राष्ट्रपति मुइज्जू को सत्ता से हटाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने को तैयार हैं? क्या मालदीवियन डेमोक्रेटिक पार्टी (MDP) पार्टी अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए तैयार है?’

 

यह पढ़ेंःPM modi: पीएम मोदी ने जुबिन नौटियाल के भजन मेरे घर राम आए हैं को किया ट्वीट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *