Uttarakhand: पुलिस दरोगा के चार साल के बेटे को कुचल कर कार चालक फरार, मासूम की मौत

खबरें सुने

देहरादून। राजधानी में एक कार चालक ने सड़क क्रास कर रहे हर्रावाला चौकी इंचार्ज के चार साल के बेटे को कुचल दिया। कार चालक हादसे को अंजाम देकर फरार हो गया। हादसे में मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद पूरा पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हादसा गुरुवार का है। मृतक की पहचान श्रेयांश बिष्ट (4) पुत्र रमन बिष्ट निवासी तुनवाला के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार रमन का ससुराल घर से कुछ ही दूरी पर है। गुरुवार को वह अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़ने ससुराल गए हुए थे। उन्होंने अपने बेटे को गाड़ी में बैठने को कहा और खुद अपनी पत्नी के साथ सड़क पार कर ससुराल चले गए।

इस बीच श्रेयांश खुद ही गाड़ी का दरवाजा खोलकर सड़क पार करके घर के अंदर जाने लगा। इस दौरान सामने से आ रही कार मासूम को कुचलते हुए मौके से फरार हो गई। चीख-पुकार सुन जैसे ही रमन बाहर आए श्रेयांश अचेत अवस्था में पड़ा मिला। आनन-फानन में बेटे को लेकर रमन अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी चालक तक पहुंचने की कोशिश की। जांच में पता चला कि कार एक होटल संचालक के नाम पर दर्ज है। पुलिस ने आरोपी चालक को जल्दी थाने पहुंचने को कहा है। मामले को लेकर सीओ अभिनव चौधरी का कहना है कि आरोपी चालक को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

 

यह पढ़ेंःuttarakhand: संगठन को और अधिक मजबूत करने के लिए दिन-रात काम करना होगा-सीएम धामी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *