Himachal: कुल्लू में कंगना रनौत से हुई भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मुलाकात, चर्चाएं तेज

खबरें सुने

कुल्लू। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल प्रदेश के कुल्‍लू में पहुंचे हैं। नड्डा से यहां बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी मुलाकात की।  बंद कमरे में हुई लंबी गुफ्तगू से लग रहा है कि कंगना लोकसभभा चुनाव लड़ने की ताल ठोक सकती है।

जिला कुल्लू के शास्त्री नगर में रविवार सुबह नड्डा से मिलने अभिनेत्री कंगना रनौत भी पहुंचीं। हालांकि कुछ दिन पहले कंगना ने एक बयान दिया था कि उनका लोकसभा चुनाव लड़ने का इरादा नहीं है। लेकिन इसके बावजूद भी कंगना सुबह सवेरे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने पहुंची तो चर्चाएं फिर से गर्मा गई है।

उधर, तीन राज्‍यों में चुनाव जीतने के बाद नड्डा ने प्रदेशवासियों से कहा कि अब हिमाचल की बारी है और लोक सभा चुनाव की तैयार है सब लोगों ने यहां पर चौका मारना है। इसके लिए पूरी ताकत के साथ चुनाव को जिताने के लिए निवेदन करता हूं। मुझे आशा ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है कि कुल्लू जिला और मंडी संसदीय क्षेत्र से भरपुर सहयोग मिलेगा। ऐसी आशा करता हूं इसके लिए सभी जुट जाएं। उन्होंने कहा कि तीन राज्य में जो विजय हुई वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुई है। तीनों राज्यों के कार्यकर्ताओं ने दिन रात एक करके बहुमत हासिल किया। तीनों राज्यों में कार्यकर्ताओं ने मेहनत की जिसका नतीजा हमें मिला है। अब हिमाचल की बारी है यहां पर लोक सभा चुनाव में अपनी ताकत दिखानी है और चारों सीटों पर काबिज होना है।

इस अवसर पर उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल सहित पूर्व मंत्री गोविंद ठाकुर, कुल्लू जिला भाजपा अध्यक्ष अरविंद चंदेल, सहित पार्टी के तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जब कुल्लू के शास्त्री नगर पहुंचे तो यहां पर बुआ गंगा देवी की तस्वीर को देखकर कुछ क्षण भावुक हुए। उनकी याद आई और आंख नम हुई। इसके बाद उनकी तस्वीर पर पुष्प अर्पित किए। इसके बाद जेपी नड्डा ने रात्रि विश्राम यही पर किया। सुबह वह दिल्ली के लिए रवाना हुए। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा अपनी पत्नी डा. मल्लिका नड्डा और अपने परिवार के सदस्यों के साथ उपस्थित रहे।

 

यह पढ़ेंः Himachal: हिमाचल सरकार ने अगले एक साल में 500 मेगावट सौर ऊर्जा का लक्ष्य किया तय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *