Uttarakhand: महंगी कार बैठकर आते थे चोरी करने, घटना को अंजाम देकर अपने राज्य यूपी हो जाते थे फरार

खबरें सुने

देहरादून। क्लेमेनटाउन थाना पुलिस ने दो ऐसे शातिर चोर गिरफ्तार किये हैं, जो वारदात को अंजाम देने अपनी कार में आते थे। अपनी महंगी कार से पहले क्षेत्र की रेकी करते, जहां घर में ताला देखते वहीं रात को चोरी की घटना को अंजाम देते।

10 दिसम्बर को युद्धवीर सिंह तोमर निवासी क्लेमेनटाउन ने शिकायत दी थी कि सात दिसम्बर को वह परिवार सहित बाहर गए थे। वापस आकर देखा तो आलमारी टूटी थी और कुछ नकदी व अन्य सामान चोरी हो रखा था। रविवार को दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया।

आरोपितों की पहचान शाहरुख व वसीम निवासी मोहल्ला बाजिग्रान थाना वेव सिटी, डासना जनपद गाजियाबाद यूपी के रूप में हुई है। आरोपितों से चोरी का सामान बरामद किया गया है। पूछताछ में उन्होंने बताया कि दोनों विभिन्न शहरों में दिन में घूम कर बंद मकानों की रेकी करते हैं जो भी मकान बंद दिखाई देता है उसी में रात में आकर चोरी करते हैं। घटना वाले दिन वह पांच लोग चोरी करने आए थे।

चोरी की घटना के लिए वह अपनी कार से आते हैं चोरी करने के लिए दो या तीन लोग जाते हैं जहां चोरी करते हैं वहां से एक किलोमीटर दूर कार खड़ी कर पैदल चोरी करने जाते हैं, और चोरी करने के बाद फिर दो-तीन घंटे आसपास छुपे रहते हैं और फिर गाड़ी बुलाकर वापस चले जाते हैं।

 

Pls read:Uttarakhand: विजय दिवस पर सीएम धामी ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *