Punjab: स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह ने सफ़ाई सेवकों और म्युनिसिपल वर्क यूनियनों के प्रतिनिधियों के साथ की मीटिंग – The Hill News

Punjab: स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह ने सफ़ाई सेवकों और म्युनिसिपल वर्क यूनियनों के प्रतिनिधियों के साथ की मीटिंग

खबरें सुने
  • जायज माँगों के समाधान का दिया आश्वासन

चंडीगढ़, 16 दिसंबर:

स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह ने राज्य के सफ़ाई सेवकों और म्युनिसिपल वर्क यूनियनों के प्रतिनिधियों के साथ उनकी माँगों सम्बन्धी आज म्युनिसिपल भवन, सैक्टर-35 चंडीगढ़ में मीटिंग की। यह मीटिंग डायरैक्टर, स्थानीय निकाय, डिप्टी डायरैक्टर, स्थानीय निकाय और डिप्टी कंट्रोलर, स्थानीय निकाय की मौजूदगी में हुई।

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह ने बताया कि राज्य में सफ़ाई व्यवस्था कायम रखना एक महत्वपूर्ण कार्य है, जिसमें शहरी स्थानीय संस्थाओं के अधीन काम करने वाले सफ़ाई सेवकों और सीवरमैनों द्वारा अहम भूमिका निभाई जा रही है। मीटिंग के दौरान यूनियनों के प्रतिनिधियों द्वारा भी भरोसा दिलाया गया कि वह पंजाब को स्वच्छता अभियान में पहले नंबर पर लेकर आने के लिए पूरी निष्ठा और मेहनत से काम करेंगे।

मीटिंग में यूनियनों की विभिन्न माँगों सम्बन्धी विस्तारपूर्वक चर्चा की गई और यूनियनों के प्रतिनिधियों को सुनने के बाद मंत्री ने यूनियनों को आश्वासन दिया कि उनकी जो भी जायज माँगों सम्बन्धी स्थानीय निकाय विभाग के स्तर पर फ़ैसला लिया जाना है, उन माँगों सम्बन्धी जल्द से जल्द बनती कार्यवाही की जायेगी।

 

Pls read:Punjab: चित्रों के माध्यम से मालेरकोटला की समृद्ध विरासत को दर्शाता “सूफी कॉर्नर”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *