Uttarakhand: उमेश का दावा महिला के साथ आपत्तिजनक हालात में वीडियो उनका नहीं, साजिशकर्ताओं के खिलाफ दायर किया मुकदमा – The Hill News

Uttarakhand: उमेश का दावा महिला के साथ आपत्तिजनक हालात में वीडियो उनका नहीं, साजिशकर्ताओं के खिलाफ दायर किया मुकदमा

खबरें सुने

हरिद्वार। खानपुर विधायक उमेश कुमार ने कहा कि राजनीतिक साजिश के तहत फेक वीडियो वायरल कर उनके विरोधियों ने उनकी धवि धूमिल करने का प्रयास किया है। उन्होंने साजिशकर्तीओं के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दायर किया है। उमेश लगातार दावा कर रहे हैं कि महिला के साथ आपत्तिजनक हालात में दिखाया गया शख्स वह नहीं है। वहीं विरोधी कुंवर प्रणव चैंपियन अभी भी अपने दावे से पीछे नहीं हट रहे कि उमेश ही अश्लील वीडियो में है।

ऋषिकुल मैदान में शुक्रवार को होने वाले 121 निर्धन कन्याओं के सामूहिक विवाह की तैयारियों का जायजा लेने आए विधायक उमेश कुमार ने कहा कि राजनीतिक रंजिश के चलते उनका फेक वीडियो जारी किया गया। इससे उन्हें काफी तकलीफ हुई है। उन्होंने इसकी पूरी जांच कराने की मांग भी की है।

उमेश कुमार ने दावा किया कि महिला की याचिका पर न्यायालय ने वीडियो वायरल करने वाले लोगों को सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म से वीडियो को हटाने आदेश दिया है। उमेश कुमार ने कहा कि उनकी और से भी वीडियो वायरल करने वालों को मानहानि का नोटिस भेजा जा रहा है। उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा है और जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी। उमेश कुमार ने कहा कि राजनीति उनके लिए सेवा का माध्यम है। चाहे कोई कितनी भी साजिश कर ले। वह समाजसेवा के अपने दायित्व को निभाते रहेंगे। गौरतलब है कि उमेश कुमार द्वारा शुक्रवार को ऋषिकुल मैदान पर 121 निर्धन कन्याओं का सामूहिक विवाह कराया जा रहा है।

 

यह पढ़ेंः Uttarakhand: उमेश कुमार के महिला के साथ आपत्तिजनक हालात में वीडियो की पुलिस करेगी जांच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *