Uttarakhand: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला से मिलने के बाद सीएम धामी पहुंचे राजस्थान – The Hill News

Uttarakhand: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला से मिलने के बाद सीएम धामी पहुंचे राजस्थान

खबरें सुने

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी राजस्थान में नवनिर्वाचित सीएम भजन शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए राजस्थान पहुंच चुके हैं। मुख्यमंत्री धामी के ट्विटर हैंडल (एक्स) पर लिखा गया है, “राजस्थान की नवनिर्वाचित भाजपा सरकार के शपथ ग्रहनण समारोह में सम्मिलित होने के लिए जयपुर पहुंच गया हूं।” शपथ ग्रहण समारोह के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंडीगढ़ के लिए रवाना होंगे, जहां वह एक निजी कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद वह देहरादून वापसी करेंगे। इससे पहले सुबह सीएम नई दिल्ली में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से भी मिले।

बता दें कि राजस्थान नवनियुक्त मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पहली बार विधायक चुने गए हैं। उन्होंने जयपुर की सांगानेर सीट से जीत दर्ज की हैं। भाजपा ने उन्हें टिकट देने के लिए वर्तमान विधायक अशोक लौहाटी का टिकट काटा था। भजनलाल शर्मा ने अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस उम्मीदवार पुष्पेंद्र भारद्वाज को 48 हजार से अधिक मतों से हराया था।

 

Pls read:Dhami Cabinet: करीब 11 करोड़ का अनुपूरक बजट लाएगी सरकार, राज्य आंदोलनकारी और आश्रितों को सरकारी नौकरी में 10 फीसद क्षैतिज आरक्षण का लाभ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *