Dubai: इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने पीएम मोदी के साथ ली सेल्फी – The Hill News

Dubai: इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने पीएम मोदी के साथ ली सेल्फी

खबरें सुने

नई दिल्ली। दुबई में कॉप 28 (COP28) जलवायु सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए दुनियाभर के नेता पहुंचे। भारतीय पीएम नरेन्द्र मोदी भी इस सम्मेलन में शामिल वहां उन्होंने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान जॉर्जिया मेलोनी ने पीएम मोदी के साथ सेल्फी खींची और उसे सोशल मीडिया पर शेयर की, जो बेहद वायरल हो रही है।

इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने पीएम मोदी के साथ सेल्फी शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, सीओपी 28 में अच्छे दोस्त। इस तस्वीर में दोनों देशों के पीएम मुस्कुरा रहे हैं।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने वर्ल्ड क्लाइमेट एक्शन समिट (COP28) में शामिल होने के अलावा कई वैश्विक नेताओं से मुलाकात की। पीएम मोदी ने अपने एक्स हैंडल पर कई नेताओं से मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं और उन्होंने अपनी चर्चा के बारे में लिखा है। पीएम मोदी ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक के साथ मुलाकात की। उन्होंने दोनों देशों के बीच अच्छे संबंध को लेकर चर्चा की। इसके साथ ही उन्होंने ब्राजील के राष्ट्रपति और अपने मित्र लूला से भी बातचीत की।

इसके अलावा पीएम मोदी ने श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे, इथोपिया के प्रधानमंत्री अबी अहमद अली, बहरीन के शासक हमद बिन ईसा अल खलीफा और दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम से भी बातचीत की।

 

यह पढ़ेंःUttarakhand: सिल्क्यारा सुरंग हादसे की विस्तृत जांच के हुए आदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *