Uttarakhand: नैनीताल में टेंपो ट्रैवलर गिरा खाई में, दो की मौत – The Hill News

Uttarakhand: नैनीताल में टेंपो ट्रैवलर गिरा खाई में, दो की मौत

खबरें सुने

नैनीताल में रविवार शाम दर्दनाक हादसे में एक टेंपो ट्रैवलर अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई।

रविवार शाम नैनीताल रोड में प्रिया बैंड के पास एक टेंपो ट्रैवलर गहरी खाई में जा गिरी। मिली जानकारी के मुताबिक गाड़ी में 22 लोग सवार थे।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कार्य शुरू किया। पुलिस ने गाड़ी काट कर दोनों शवों को बाहर निकाला। घायलों को सीएचसी कालाढूंगी भिजवाया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि नोएडा से एचसीएल कंपनी में कार्यरत 21 लोगों का एक दल घूमने के लिए शनिवार को नैनीताल आया था। इस दल में 14 लड़के और सात लड़कियां शामिल थीं। रविवार को वापसी के दौरान ट्रेंपो ट्रैवलर हादसे का शिकार हो गया।

बताया जा रही है कि ब्रेक फेल होने की वजह से गाड़ी पलटी। इस दर्दनाक हादसे में सयोनी दुबे (28) और जया साखियां (23) की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों युवतियों के शव गाड़ी के अंदर ही बुरी तरह फंस गए थे। जिसके बाद गाड़ी को काटकर उनके शवों को बाहर निकाला जा सका।

इस हादसे में जहां दो कि मौत हो गई तो वहीं प्राची, मुस्कान, सागर, प्रियांशु, गणेश, विशाल, शिखा, आर्यन, छवि, बॉबी, दीपक, विष्णु, पारस, पवन, आदर्श, सुमित मुकेश और अभिनव घायल हो गए। जिनका सीएचसी कालाढूंगी में इलाज चल रहा है।

 

Pls read:Uttarakhand: सिल्क्यारा सुरंग हादसे की विस्तृत जांच के हुए आदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *