breaking news : शहर के कारोबारी की पत्नी होटल में कर्नल संग मिली – The Hill News

breaking news : शहर के कारोबारी की पत्नी होटल में कर्नल संग मिली

खबरें सुने

देहरादून। शहर के एक कारोबारी की पत्नी एक होटल में सेना के कर्नल के साथ मिली। कारोबारी ने खुद पुलिस कंट्रोल रूम व नेहरू कालोनी थाने को सूचना दी कि उसकी पत्नी किसी कर्नल के साथ होटल में गई है।  पुलिस कारोबारी को होटल में लेकर गई और उसके बाद दंपति और कर्नल को थाने लाया गया। वहां कर्नल के स्वजनों को भी बुलाया गया। दोनों पक्षों में सहमति के बाद कारोबारी अपनी पत्नी को घर ले गया।

यह भी पढ़ेंःchardham : चारधाम यात्रा के लिए व्यवसायिक वाहनों को आज से जारी होंगे ग्रीन कार्ड

 

नेहरू कालोनी थानाध्यक्ष लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया कि रविवार को एक कारोबारी ने कंट्रोल में सूचना दी कि उनकी पत्नी किसी गैर व्यक्ति के साथ होटल के कमरे में मौजूद है। कारोबारी ने कहा कि वह अकेले नहीं जा सकता चूंकि कर्नल उसके साथ मारपीट कर सकता है। पुलिस कारोबारी के साथ होटल में पहुंची तो उसकी पत्नी होटल में कर्नल के साथ मौजूद थी। वहां कर्नल ने कहा कि उसकी महिला से पुरानी जान पहचान है। परिचित की तरह मिलने के लिए उसने महिला को होटल में बुलाया था।

हालांकि, महिला के पति ने इस पर सवाल उठाए। पुलिस ने किसी तरह मामला सुलझाया। तब दोनों पक्ष थाने से चले गए। बताया जा रहा है कि महिला कर्नल के साथ लंबे समय से अलग-अलग होटलों में रह रही थी। कारोबारी ने खूफिया ढंग से पूरी जानकारी जुटाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *