Uttarakhand: सड़क निर्माण मशीन से टक्कर, दो दोस्तों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

खबरें सुने

रुद्रपुर के पास मटकोटा मोड़ पर बुधवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जिसमें दो दोस्तों की मौत हो गई, जबकि उनका तीसरा दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के अनुसार, दिनेशपुर निवासी 28 वर्षीय गोपाल मल्लिक, 26 वर्षीय सोनू सरकार और 26 वर्षीय दीपू ढाली बुधवार को किसी काम से रुद्रपुर गए थे। रात करीब एक बजे वे अपनी आई-20 कार से घर लौट रहे थे, तभी मटकोटा मोड़ पर सड़क निर्माण कार्य के दौरान चल रही मशीन से उनकी कार टकरा गई।

टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और गोपाल और सोनू की मौके पर ही मौत हो गई। दीपू गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलने पर पंतनगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लोगों की मदद से घायल दीपू को जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

स्वजन में कोहराम

गोपाल और सोनू की मौत की खबर सुनकर उनके स्वजन में कोहराम मच गया। गोपाल की दो साल पहले शादी हुई थी और उनकी पत्नी गर्भवती है।

पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। एसपी यातायात चंद्रशेखर घोड़के ने बताया कि सड़क दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *