Uttarakhand: रवि बडोला हत्याकांड में एसआईटी का गठन, मुख्य आरोपी रिमांड पर

खबरें सुने

देहरादून, 23 जून 2023: देहरादून में रवि बडोला हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है। एसएसपी अजय सिंह ने इस मामले की गहनता से जांच के लिए सीओ डोईवाला के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया है। साथ ही, पुलिस ने मुख्य आरोपी रामवीर को रिमांड पर ले लिया है।

इस मामले में अब तक सात आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

एसआईटी को दिए गए निर्देश:

एसएसपी अजय सिंह ने घटना के सभी पहलुओं की विस्तृत जांच और आरोपियों के खिलाफ साक्ष्य जुटाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही, उन्होंने आरोपियों की अवैध संपत्ति की पहचान करने और उनके द्वारा सरकारी भूमि पर किए गए अतिक्रमण का पता लगाने के निर्देश दिए हैं। संबंधित विभागों से समन्वय स्थापित कर संपत्ति के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के लिए पैरवी करने के भी निर्देश दिए गए हैं।

मामले की पृष्ठभूमि:

यह घटना शनिवार को हुई जब सोनू भरद्वाज और उसके भाई मोनू, सागर नामक एक युवक से एक वाहन सवा चार लाख रुपये में गिरवी रखे थे। वाहन का असली मालिक दीपक बडोला था, जिसकी जानकारी के बिना सोनू ने वाहन गिरवी रख दिया था।

दीपक को जानकारी मिलने पर उसने अपना वाहन वापस मांगा, लेकिन सोनू के साथी शम्भू यादव ने उसे धमकी दी। दीपक ने फिर सोनू से संपर्क किया, लेकिन वह वाहन वापस करने को तैयार नहीं था।

इसके बाद, दीपक अपने दोस्त सुभाष और मनोज नेगी के साथ शनिवार रात सोनू के घर गया, जहां सोनू के साथी रामवीर ने तीनों पर फायरिंग कर दी। इस घटना में दीपक की मौत हो गई, जबकि सुभाष और मनोज नेगी घायल हो गए।

जनता में आक्रोश:

रवि बडोला हत्याकांड के बाद शहर में लोगों में आक्रोश व्याप्त है। लोग न्याय की मांग कर रहे हैं और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

एसआईटी के गठन और मुख्य आरोपी को रिमांड पर लेने के बाद, उम्मीद है कि पुलिस इस मामले की गहन जांच कर सकेगी और दोषियों को सजा दिला सकेगी।

 

Pls read:Uttarakhand: गंगोत्री हाईवे पर मध्य प्रदेश के यात्रियों से भरी बस पलटी, कई घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *