Uttarakhand: कंप्यूटर कोचिंग को गई किशोरी से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर धमकाया

खबरें सुने

देहरादून। घर से कंप्यूटर कोचिंग के लिए निकली किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित ने दो दिन तक पीड़िता को बंधक बनाकर रखा। किसी तरह वह बदहवास हालत में घर पहुंची और स्वजन को आपबीती सुनाई। किशोरी के अनुसार, आरोपित के पास उसका अश्लील वीडियो है, जिसे वायरल करने की धमकी देकर वह पहले भी कई बार दुष्कर्म कर चुका है। साथ ही किशोरी व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पटेलनगर कोतवाली में क्षेत्र के एक व्यक्ति ने तहरीर देकर बताया कि उनकी 15 वर्षीय बेटी कंप्यूटर की कोचिंग के लिए 13 जून को कांवली रोड  सुबह करीब साढ़े नौ बजे घर से निकली, लेकिन रात होने पर भी नहीं लौटी। उन्होंने रातभर बेटी की खोजबीन की, अगले दिन 14 जून को शाम करीब साढ़े चार बजे किशोरी बदहवास हालत में घर पहुंची।

उसने बताया कि परमिंदर सिंह निवासी गांधीग्राम, कांवली रोड ने उसे जबरन अपने घर ले जाकर बंधक बनाया और दुष्कर्म किया। किशोरी के अनुसार, आरोपित के पास उसका अश्लील वीडियो है, जिसे इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने का डर दिखाकर वह पूर्व में भी उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म करता रहा है। किशोरी के पिता ने पुलिस को यह भी बताया कि आरोपित परमिंदर और उसके साथी उन पर मुकदमा दर्ज नहीं कराने का दबाव बना रहे थे। इसके लिए उन्हें धमकाया भी गया, ऐसे में उन्हें आरोपितों से जान का खतरा है।

 

यह पढ़ेंःUttarakhand: उत्तराखंड में भीषण गर्मी, देहरादून का तापमान 122 सालों में सबसे अधिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *