Bangaluru: “जय श्री राम” का नारा लगा रहे तीन युवकों पर बुरी तरह पीटा

खबरें सुने

बेंगलुरु।राम नवमी के अवसर पर बेंगलुरु में “जय श्री राम” के नारे लगाने वाले तीन युवकों को भीड़ ने पीटा। पुलिस ने बताया कि यहां चिक्काबेट्टाहल्ली में हुई इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया और दो नाबालिगों भी पकड़े हैं। सभी आरोपी एमएस पाल्या के रहने वाले हैं। इस बीच, बेंगलुरु उत्तर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहीं केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने बुधवार रात पीड़ितों से उनके आवास पर मुलाकात की और घटना की निंदा की।

पुलिस के मुताबिक संजीवनीनगर के रहने वाले पवन कुमार, राहुल और बिनायक अपनी कार से एक सेकेंड हैंड दोपहिया वाहन की जांच करने के लिए एमएस पाल्या की ओर जा रहे थे। उनके पास भगवा झंडा था और वे ”जय श्री राम” के नारे लगा रहे थे। इसी बीच बाइक पर सवार फरमान और समीर ने उन्हें रोक कर सवाल करना शुरू कर दिया कि वे “जय श्री राम” के नारे क्यों लगा रहे थे और उन्हें केवल “अल्ला हू अकबर” कहना चाहिए। फरमान ने झंडा छीनने की कोशिश की। हालांकि, पीड़ितों ने उसका पीछा किया जबकि समीर भाग गया। बाद में वे अपनी कार में लौट आये।

अधिकारी ने कहा कि हमारी पुलिस टीम के मौके पर पहुंचने के बाद पीड़ितों को थाने लाया गया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। उन्होंने बताया कि राहुल के सिर पर रॉड से वार किया गया और बिनायक की नाक की हड्डी में चोट आई। पवन से प्राप्त शिकायत के आधार पर, विद्यारण्यपुरा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

 

यह पढ़ेंःUttarakhand: पीएम मोदी का संकल्प, 21 वीं सदी का तीसरा दशक उत्तराखंड का- सीएम धामी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *