Uttarakhand: पीएम मोदी का संकल्प, 21 वीं सदी का तीसरा दशक उत्तराखंड का- सीएम धामी

खबरें सुने

कोटद्वार: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संकल्प है कि 21-वीं सदी का तीसरा दशक उत्तराखंड का होगा। कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुकी है।

मंगलवार को कोटद्वार विधानसभा में दुर्गापुरी स्थित रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के पक्ष में मतदान की अपील की। कहा कि प्रचार के दौरान उन्हें यह स्पष्ट हो गया है कि नरेन्द्र मोदी पुन: देश के प्रधानमंत्री बनने ला रहे हैं।

कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कभी भी उत्तराखंड के विकास में धन की कमी आड़े नहीं आने दी। कहा कि अनिल बलूनी को सदन में भेज गढ़वाल संसदीय क्षेत्र की जनता गढ़वाल के विकास की राह प्रशस्त करेगी। भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने कहा कि चारों तरफ भाजपा का माहौल है। कहा कि गढ़वाल में बड़े अंतर से भाजपा जीतेगी। कहा कि कोटद्वार विधानसभा के सर्वांगीण विकास के लिए वे हमेशा तत्पर रहेंगे। कण्वाश्रम को देश के पर्यटन मानचित्र पर लाया जाएगा।

साथ ही कंडी रोड का भी निर्माण किया जाएगा। कहा कि मैं गढ़वाल का विकास करना चाहता हूं। कहा कि गढ़वाल संसदीय सीट को आदर्श लोकसभा बनाना मेरी जिम्मेदारी रहेगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के नेतृत्व में राज्य विकास की ओर बढ़ रहा है। आज मुख्यमंत्री बेरोजगारों को अपने हाथों से नौकरी बांट रहे हैं। सीएए लागू करने वाला उत्तराखंड देश का पहला राज्य बना है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश प्रगति की ओर बढ़ा है।

 

यह पढ़ेंःUttarakhand: पीएम मोदी के नेतृत्व में बड़ा भारत का मान सम्मान- सीएम धामी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *