Uttarakhand: कोचिंग जा रही छात्रा पर बाइक सवार युवकों ने किया जानलेवा हमला, हिंदू संगठनों ने किया कोतवाली का घेराव – The Hill News

Uttarakhand: कोचिंग जा रही छात्रा पर बाइक सवार युवकों ने किया जानलेवा हमला, हिंदू संगठनों ने किया कोतवाली का घेराव

खबरें सुने

उधमसिंह नगर के कोतवाली के कटोराताल पुलिस चौकी क्षेत्र में सोमवार देर शाम कोचिंग जा रही छात्रा पर बाइक सवार युवकों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में छात्रा बुरी तरह घायल हो गई, जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के मुताबिक कटोराताल पुलिस चौकी स्थित मोहल्ला खालसा निवासी 17 वर्षीय पूजा पुत्री खूब सिंह राधेहरि अपनी बहन और अन्य सहेली के साथ पैदल कोचिंग जा रही थी। इसी दौरान पक्काकोट स्थित बिजली घर के पास बाइक सवार दो युवकों ने छात्रा पूजा पर धारदार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। आनन-फानन में लहूलुहान छात्रा को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद छात्रा की हालत गम्भीरव देख उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। पूरे मामले में हिंदू संगठन ने गैर समुदाय के युवकों पर आरोप लगाते हुए कोतवाली को घेराव कर जमकर हंगामा काटा। कोतवाल के आरोपी युवको की जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन पर मामला थोड़ा शांत हुआ।

जानकारी के अनुसार बाइक सवार युवकों ने छात्रा के सिर और शरीर में लगातार कई वार किए। जिससे छात्रा घायल होकर जमीन में गिर पड़ी। चीख पुकार की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हुई। भीड़ एकत्रित होते ही बाइक सवार आरोपित मौके से फरार हो गए।

 

यह पढ़ेंःUttarakhand: बांसवाड़ा-मोहनखाल मार्ग पर खाई में गिरी बोलेरो, पिता-पुत्र की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *