Uttarakhand: डॉ. बलजीत कौर के भरोसे के बाद पंजाब राज्य कृषि सेवा सभा कर्मचारी यूनियन द्वारा हड़ताल ख़त्म – The Hill News

Uttarakhand: डॉ. बलजीत कौर के भरोसे के बाद पंजाब राज्य कृषि सेवा सभा कर्मचारी यूनियन द्वारा हड़ताल ख़त्म

खबरें सुने
  • कैबिनेट मंत्री ने यूनियन के साथ माँगों सम्बन्धी की मीटिंग
  • कैबिनेट मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने यूनियन के नुमायंदों को जायज़ माँगों के जल्द निपटारे का दिया भरोसा

चंडीगढ़, 23 जनवरी

सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास मंत्री डा. बलजीत कौर के भरोसे के बाद पंजाब राज्य कृषि सेवा सभा कर्मचारी यूनियन द्वारा लम्बे समय से की जा रही हड़ताल आज ख़त्म कर दी है।

मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार जहाँ हर वर्ग की भलाई के लिए यत्नशील है, वहीं मुलाजिमों की भलाई के लिए भी वचनबद्ध है।

इस दिशा में एक कदम आगे बढ़ाते हुए आज कैबिनेट मंत्री डा. बलजीत कौर द्वारा पंजाब सिवल सचिवालय चंडीगढ़ में अपने दफ़्तर में पंजाब राज्य कृषि सेवा सभा कर्मचारी यूनियन के साथ मीटिंग करते हुये कोआपरेटिव विभाग के अधिकारियों को यूनियन की जायज़ माँगों के जल्द निपटारे के निर्देश दिए।

यह मीटिंग बड़े ही सुखद माहौल में हुई। डा. बलजीत कौर ने बताया है कि यूनियन की अलग अलग माँगों के बारे विस्तृत चर्चा की गई। यूनियन के नुमायंदों की तरफ से सभाओं में स्टाफ की भर्ती, सभाओं में खाद के मार्जिन आदि माँगों को मंत्री द्वारा ध्यान से सुना गया।

डॉ. बलजीत कौर ने यूनियन की माँगों को ध्यानपूर्वक सुनने के बाद यूनियन को भरोसा दिलाया कि उनकी जायज़ माँगों को जल्द स्वीकृत कर लिया जायेगा। डा. बलजीत कौर ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली सरकार मुलाजिमों के हितों की रक्षा के लिए पूर्ण तौर पर वचनबद्ध है। इस मौके पर कोआपरेटिव सोसायटीज़ के रजिस्ट्रार विमल कुमार सेतिया और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

 

pls read:Punjab: स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह ने रिव्यू मीटिंग करते हुये अधिकारियों को अप्रयुक्त फंडों को विकास कामों पर तुरंत ख़र्च करने के दिए निर्देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *