Uttarakhand: दूधली के जंगल में मिला कारपेंटर का शव, सिर और चेहरे पर चोटों का निशान

खबरें सुने

देहरादून। दूधली रोड पर वन विभाग के चेकपोस्ट के निकट जंगल में कारपेंटर का शव मिला है। उसके चेहरे और सिर पर चोटों के निशान मिले हैं। कोरोनेशन अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया है।

पुलिस हत्या की आशंका जताकर जांच कर रही है। हालांकि, आज यानि कि मंगलवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु के कारण का पता चल सकेगा। दूधली निवासी 33 वर्षीय अमित पेशे से कारपेंटर था। उसके माता-पिता की पूर्व में मृत्यु हो चुकी है। उसकी एक बहन है, जिसकी शादी हो गई है और वह ससुराल में रहती है। युवक घर में अकेला रहता था। रविवार शाम अमित कहीं चला गया और रात को घर नहीं आया।

सोमवार सुबह किसी ने अमित के चचेरे भाई को सूचना दी कि अमित का शव वन विभाग की चौकी से करीब 150 मीटर अंदर जंगल में पड़ा है। इस पर वह अमित के शव को घर ले गया। इसी दौरान वन विभाग के कर्मचारियों ने मामले की सूचना क्लेमेनटाउन थाना पुलिस को दी।

थाना प्रभारी दीपक धारीवाल पुलिसकर्मियों के साथ मृतक के घर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल पहुंचाया।

थानाध्यक्ष धारीवाल ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला हत्या का लग रहा है। संभवत: मंगलवार को मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी, जिसके बाद मृत्यु के कारण का पता चल सकेगा। आसपास लोगों से पूछताछ और सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए जा रहे हैं।

 

pls read:Uttarakhand: डॉ. बलजीत कौर के भरोसे के बाद पंजाब राज्य कृषि सेवा सभा कर्मचारी यूनियन द्वारा हड़ताल ख़त्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *