Uttarakhand: मिड-डे मिल के चावलों का कट्टा स्कूल से चुरा रहा था युवक, ग्रामीणों ने धर दबोचा – The Hill News

Uttarakhand: मिड-डे मिल के चावलों का कट्टा स्कूल से चुरा रहा था युवक, ग्रामीणों ने धर दबोचा

खबरें सुने

लक्सर: एक युवक रात के अंधेरे में अपने साथी के साथ स्कूल से मिड-डे मील के चावल चोरी करता पकड़ लिया गया। जबकि, उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। पकड़े गए युवक पर पुलिस ने ग्रामीण की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के कबूलपुर रायघटी निवासी बृजमोहन ने पुलिस में तहरीर दी कि रविवार रात जब वह अपने घर से गांव में कहीं जा रहा था, तब गांव के जूनियर हाई स्कूल के पास दो युवक स्कूल चावलों से भरे दो कट्टे ले जाते दिखाई दिए। जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो युवक चावल का कट्टा छोड़कर भागे लेकिन रास्ते में पड़ी ईटों से टकराकर एक नीचे गिर गया और चोटिल हो गया। उसके शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण मौके पर आ गए और नीचे गिरे युवक को पकड़ लिया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम जीशान निवासी सुल्तानपुर और अपने साथी का नाम जुगनू निवासी ग्राम बादशाहपुर थाना पथरी बताया।

सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपित को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने दोनो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, पकड़े गए युवक को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। कोतवाल राजीव रौथान ने बताया कि फरार आरोपित की तलाश में एक पुलिस टीम को लगाया गया है।

 

यह पढ़ेंःUttarakhand: सीएम धामी ने किया ‘सशक्त नेतृत्व, समृद्ध उत्तराखण्ड’’ कलेंडर का उद्घाटन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *