Uttarpradesh: विरासत गलियारा बनाते समय व्यापारियों को न पहुंचे नुकसान, सीएम योगी की अफसरों को दो टूक – The Hill News

Uttarpradesh: विरासत गलियारा बनाते समय व्यापारियों को न पहुंचे नुकसान, सीएम योगी की अफसरों को दो टूक

खबरें सुने

गोरखपुर। सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में अफसरों से कहा कि विरासत गलियारा बनाते समय इस बात का ध्यान रखें कि किसी व्यापारी का इससे नुकसान न हो। उन्हाेंने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि किसी का नुकसान नहीं होने दिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने यह आश्वासन रविवार को गोरखनाथ मंदिर पहुंचे व्यापारियों के प्रतिनिधिमंडल को दिया। विरासत गलियारे के तहत धर्मशाला बाजार से अलीनगर, रेती, घंटाघर होते हुए पांडेयहाता की सड़क का चौड़ीकरण किया जाना है, जिससे परेशान व्यापारियों का कहना है कि सड़क लगभग 16 मीटर चौड़ी की जाएगी, जिससे व्यापारियों का काफी नुकसान होगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इन बाजारों में झूल रहे बिजली के तारों को भूमिगत करने के साथ सड़क के बीच में पतले डिवाइडर बनवाए जाएंगे। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि ऐसी व्यवस्था बनाएं कि दुकानों का कम से कम नुकसान हो। एक बार फिर सड़कों की नपाई कर लें।

उन्होंने कहा कि सड़क का चौड़ीकरण होने से व्यापार बढ़ेगा। गोरखनाथ मंदिर रोड और मेडिकल कॉलेज रोड की तर्ज पर यहां भी चौड़ीकरण किया जाएगा। मुख्यमंत्री से मिलने वालों में संजय सिंघानियां, संतोष वर्मा, आशीष गुप्ता, सरदार कमलजीत सिंह, पवन गुप्ता, अशोक गुप्ता आदि शामिल रहे।

 

यह पढ़ेंःUttarpradesh: पीएम मोदी के दौरे से पहले अयोध्या पहुंचे सीएम योगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *