Uttarakhand: खानपुर के पूर्व विधायक चैंपियन का दावा, पश्चिम उत्तर प्रदेश की किसी लोकसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव

खबरें सुने

मसूरी। हरिद्वार जिले की खानपुर विधानसभा सीट से भाजपा के पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने कहा है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव भाजपा के टिकट पर उत्तर प्रदेश के किसी सीट से लड़ेंगे। चैंपियन ने कहा कि उनकी दावेदारी मेरठ, बिजनौर, अमरोहा या सहारनपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की है। पार्टी जिस सीट से भी कहेगी, वह चुनाव लड़ने को तैयार हैं। यह बातें उन्होंने मसूरी में मालरोड स्थित गढ़वाल टैरेस होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में कही।

पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने भाजपा के ही तीन प्रत्याशियों के खिलाफ भीतरघात करते हुए उन्हें हराने के लिए काम किया। जिसमें खानपुर, हरिद्वार व रुड़की विधानसभा शामिल हैं। चैंपियन ने खानपुर विधायक उमेश शर्मा पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि उमेश शर्मा ने खानपुर में विकास की जो भी घोषणाएं की थीं, उनमें एक भी पूरी नहीं हो पाई है। उन्होंने खानपुर में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सहयोग से खादर के लिए तीन पुल स्वीकृत करवाए। जिनकी लागत तीस करोड़ रुपये है। इसका शासनादेश भी जारी हो गया है। खानपुर में सिडकुल खोला जा रहा है, जिसमें उत्तराखंड के युवकों को रोजगार मिलेगा। सड़कें बनाई जा रही हैं।

 

यह पढ़ेंःuttarakhand: संगठन को और अधिक मजबूत करने के लिए दिन-रात काम करना होगा-सीएम धामी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *