Uttarakhand: भीम आर्मी का नेता लाठी हाथ में बंदूक लहरा कर लगा रहा था ठुमके, रुड़की पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

खबरें सुने

रुड़की। भीम आर्मी (नोटियाल गुट) के प्रदेश प्रभारी सोनू लाठी पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। लाठी अपने दोस्त की शादी में लाइसेंसी बंदूक व पिस्टल हाथ में लेकर ठुमके लगा रहे थे, जिसकी रील इंटरनेट पर वायरल हो गई।

कोतवाली सिविल लाइंस पुलिस ने लाठी और उनके दोस्त (बंदूक के लाइसेंस धारक) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वायरल वीडियो में भीम आर्मी के प्रदेश प्रभारी सोनू लाठी एक साथी के कंधे पर बंदूक रखकर और हाथ में पिस्टल लेकर डांस करते नजर आ रहे हैं। वह कभी पिस्टल लहराते तो कभी अंटी में लगाते दिखे। इस दौरान किसी ने मोबाइल से उनका वीडियो बना लिया। वीडियो लक्सर निवासी उनके दोस्त की शादी समारोह का है। यह समारोह अक्टूबर माह में बहरादराबाद के एक बैंक्वेट हॉल में हुआ था।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि इस मामले में भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष सोनू लाठी और बंदूक के लाइसेंस धारक पुरुषोत्तम निवासी ढंढेरा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस बंदूक व पिस्टल कब्जे में लेने के प्रयास कर रही है।

 

pls read:Uttarakhand: मुख्यमंत्री ने किया नव सृजित विद्युत वितरण मण्डल चंपावत के कार्यालय भवन का शिलान्यास

One thought on “Uttarakhand: भीम आर्मी का नेता लाठी हाथ में बंदूक लहरा कर लगा रहा था ठुमके, रुड़की पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *