महिला ने बंदर के साथ की ऐसी बर्बरता, की जज ने सुनाई 3 महीने जेल की सजा – The Hill News

महिला ने बंदर के साथ की ऐसी बर्बरता, की जज ने सुनाई 3 महीने जेल की सजा

खबरें सुने

लोग अपने पालतू जानवरों से कितना प्यार करते हैं ये बात हम भलिभांति जानते है । लेकिन इनमें से कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनको जानवरों प्रताड़ित करने में मजा आता है । इन लोगो को देखकर इंसानियत भी शर्मसार हो जाए। हाल ही में जानवरों को प्रताड़ित करने की एक ऐसी ही तस्वीर देखने को मिली । जहां ब्रिटेन की रहने वाली एक महिला ने छोटे से बंदर को बुरी तरह से प्रताड़ित किया है । साउथ वेल्स न्यूयॉर्क में रहने वाली 38 वर्षीय विकी हॉलैंट ने अपने पालतू बंदर को कई महीनों तक प्रताड़ित किया । हालांकि इसके बाद महिला पर सख्त कार्रवाई की गई है । जानकारी के मुताबिक विकी के पास मारमोसेट बंदर था ,जो बंदर की एक प्रजाति होती है यह दिखने में बेहद छोटा था ।

खबर मिली है की विकी ने अपने बंदर को टॉयलेट में फ्लश करने की कोशिश की है । रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले की सुनवाई जब कोर्ट में हो रही थी तो उस दौरान एक वीडियो दिखाया गया जिसमें साफ तौर पर यह नजर आया की माइली नाम का एक बंदर टॉयलेट में पड़ा था और अचानक उसकी मालकिन ने फ्लश कर दिया । जिसक कारण बंदर टॉयलेट में डूबने लगा और यह देखकर महिला ना सिर्फ खुश हुई बल्कि जोर-जोर से हंसने लगी औरत की इस हरकत से बंदर बेहद डर गया।

इतना ही नहीं महिला का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें महिला बंदर को कोकीन ड्रग्स खिलाने की कोशिश करती नजर आ रही है। वहीं कोर्ट ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पालतू जानवर पालने के लिए विकी पर आजीवन रोक लगा दी है । इसके अलावा कोर्ट ने महिला को 3 महीने की जेल की सजा सुनाई है और ₹55000 का जुर्माना लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *