Uttarakhand: ऋषिकेश में पॉलीथीन बैग में मिले महिला के कटे हुए हाथ-पैर

खबरें सुने

ऋषिकेश: योग नगरी ऋषिकेश में रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन में महिला के कटे हुए हाथ और पैर मिलने से हड़कंप मच गया है। यह घटना सोमवार देर रात हुई जब ट्रेन की सफाई के दौरान कर्मचारियों को एक काले पॉलीथीन में ये अंग मिले। एसएचओ राणा ने बताया कि उक्त ट्रेन इंदौर से आगे लक्ष्मीबाई नगर मध्यप्रदेश से शुरु होती है। इसलिए उन्होंने इंदौर के जीआरपी एसएचओ संजय शुक्ला से इस संबंध में बात की। संजय शुक्ला ने उन्हें बताया कि बीते नौ जून को इंदौर में एक अन्य ट्रेन में सीट के नीचे से महिला का शव मिला है। जिसमें हाथ व पांव कटे हुए हैं।

महिला के शेष शरीर इंदौर में मिले: मिली जानकारी के अनुसार महिला का शेष शरीर इंदौर की एक ट्रेन में मिला है।

पुलिस ने मामला दर्ज किया: इंदौर रेलवे पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ महिला की हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस महिला की पहचान करने में जुटी हुई है।

मृतक महिला की उम्र लगभग 25 साल: इंदौर रेलवे पुलिस के अनुसार मृतक महिला की उम्र लगभग 25 साल थी।

कर्मचारियों ने पॉलीथीन से बदबू आने पर खोला: मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार देर रात जब रेलवे कर्मचारी ट्रेन की धुलाई कर रहे थे, तो स्लीपर कोचों के बीच टॉयलेट के पास एक काले पॉलीथीन से बदबू आ रही थी। उन्होंने पॉलीथीन खोला तो उसमें कटे हुए हाथ और पैर मिले। हाथों में नेल पॉलिश और चूड़ियाँ थीं जिससे यह स्पष्ट हो गया कि ये अंग किसी महिला के थे।

घटना से इलाके में सनसनी: इस घटना के बाद से ऋषिकेश में सनसनी फैल गई है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है और महिला की हत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *