Uttarakhand: यूपी में पहले बमबाजी होती थी, अब हर हर बम बम का उद्घोष होता है- सीएम योगी

खबरें सुने

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज में आयोजित भाजपा की विजय संकल्प रैली में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड अनेक महापुरुषों को जन्म देने वाली धरती है। उत्तर प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री पंडित गोविंद बल्लभ पंत, नारायण दत्त तिवारी और हेमवती नंदन बहुगुणा यहां जन्मे हैं। देवभूमि के कंकड़-कंकड़ में शंकर हैं।

उन्होंने कहा कि मेरा बचपन उत्तराखंड में ही बीता है। पहले दूर दूर जाकर लोगों को पानी लाना पड़ता था। अब हर घर नल की योजना के कारण 100 में से 90 घरों में पानी पहुंच रहा है। सीएम योगी आदित्य नाथ ने कहा कि देश की समस्याओं का नाम कांग्रेस है। देश में आतंकवाद, नक्सलवाद, जातिवाद, भ्रष्टाचार जैसी सभी समस्याएं कांग्रेस की ही देन है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में सभी समस्याओं का समाधान हुआ है और देश ने गौरव की नई ऊंचाइयों को छुआ है।

सीएम योगी ने कहा कि पहले यूपी में पहले बमबाजी होती थी लेकिन अब हर हर बम बम के उद्घोष के साथ कावड़ यात्रा निकलती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यूपी में अपराधियों को ये गलतफहमी होती है कि वो अपराध करके उत्तराखंड भाग जाएंगे। लेकिन मैं उन्हें इस लायक छोडूंगा ही नहीं कि वो देवभूमि आकर इसे अपवित्र कर सकें।

 

Pls read:Uttarakhand: पीएम मोदी के नेतृत्व में बड़ा भारत का मान सम्मान- सीएम धामी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *