US: मिशिगन स्कूल में गोलाबारी कर चार की हत्या करने वाले किशोर के माता-पिता को 10 साल की सजा – The Hill News

US: मिशिगन स्कूल में गोलाबारी कर चार की हत्या करने वाले किशोर के माता-पिता को 10 साल की सजा

खबरें सुने

मिशिगन ।  2021 में ऑक्सफोर्ड, मिशिगन के एक स्कूल में गोलीबारी में चार छात्रों की हत्या करने वाले किशोर के माता-पिता को मंगलवार को कोर्ट ने 10 से 15 साल जेल की सजा सुनाई गई है। यह अपने आप में पहला ऐसा मामला है जब बच्चों द्वारा की गई गोलीबारी के लिए आपराधिक रूप से जिम्मेदार ठहराया गया है।

दंपति को हत्या का दोषी ठहराए जाने के कुछ सप्ताह बाद सजा सुनाई गई है। जेम्स और जेनिफ़र क्रम्बली पर अलग-अलग मुकदमा चलाया गया, लेकिन उन्हें ओकलैंड काउंटी कोर्ट रूम में एक साथ सजा सुनाई गई। गोलीबारी में मारे गए चार छात्रों के परिवार के कई सदस्यों ने न्यायाधीश द्वारा सजा की घोषणा से पहले भावनात्मक पीड़ित प्रभाव वाले बयान दिए। जस्टिन शिलिंग की मां ने कहा कि उनके बेटे को घातक गोलीबारी करने से रोकने के लिए कार्रवाई करने में जेम्स और जेनिफर दोनों की विफलताओं ने हम सभी को बर्बाद कर दिया है। एक अन्य पीड़ित, हाना सेंट जूलियाना के पिता ने कहा कि क्रम्बलीज लगातार अपने ऊपर लगे दोष टाल रहे हैं।

अदालत को दिए एक बयान में जेनिफर क्रम्बली ने पीड़ितों और उनके परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उसने कहा कि उसका पिछला बयान, जो उसने फरवरी में अपने मुकदमे के दौरान अपने बचाव में दिया था, पूरी तरह से गलत समझा गया था। इससे पहले, जेनिफर क्रम्बली ने कहा था, मैंने खुद से पूछा है कि क्या मैंने कुछ अलग किया होता और मैंने ऐसा नहीं किया होता।

अब, सजा सुनाए जाने से पहले, उसने कहा कि अगर वह जानती कि उसका बेटा अपराध करने में सक्षम है, तो उसका जवाब बिल्कुल अलग होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *