Uttarpradesh: जो भी सोसाइटी के लिए खतरा बनेगा, उसका ‘राम नाम सत्य’ होना तय- सीएम योगी

खबरें सुने

नई दिल्ली: अपराधियों को चेतावनी देते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने कहा कि जो भी सोसाइटी के लिए खतरा बनेगा, उसका ‘राम नाम सत्य’ होना तय है। शुक्रवार को अलिगढ़ में बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार सतीश कुमार गौतम के लिए एक विशाल चुनावी रैली में योगी आदित्यनाथ ने कहा, “किसी ने कभी नहीं सोचा था कि बेटियां और व्यापारी रात में बिना किसी चिंता के बाहर निकल सकते हैं. हम बेटियों और व्यापारियों की सुरक्षा को सुनिश्चित कर रहे हैं और जो उनके लिए खतरा बनेगा उसका ‘राम नाम सत्य’ किया जाएगा. बिना राम के कुछ भी संभव नहीं है. लेकिन जब कोई समाज की सुरक्षा के लिए खतरा बनता है, तो उसका राम नाम सत्य भी निश्चित है.”

उन्होंने निरंतर प्रगति और विकास के लिए मतदान के महत्व पर जोर दिया. सीएम आदित्यनाथ ने कहा, “10 साल पहले जो सपना था आज वो सच बन गया है और ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि जनता मतदान कर रही है. एक गलत मत, देश को भ्रष्टाचार की ओर धकेल सकता है. पहले अराजकता, कर्फ्यू और अराजकता थी. हमारी बेटियां, हमारे युवा खतरे में थे.” योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सराहना करते हुए उन्हें देश भर में चल रहे बुनियादी ढांचे के विकास का श्रेय दिया.

सीएम आदित्यनाथ ने कहा, “जब आप मोदी जी को वोट देते हैं तो यह उनके नाम के अंदर आता है, आप अपने भविष्य की गारंटी सुनिश्चित करते हैं. चाहे विश्व स्तरीय संरचनाएं हों, राजमार्ग हों, हवाई अड्डे हों, रक्षा गलियारे हों, मेडिकल कॉलेज हों या विश्वविद्यालय हों, ये सभी बनाए जा रहे हैं.”

 

यह पढ़ेंःHimachal: देश में सिर्फ एक गारंटी चलती है, वह है मोदी की गांरटी- अनुराग ठाकुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *