Uttarakhand: बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड की जांच को एसआईटी हुई गठित – The Hill News

Uttarakhand: बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड की जांच को एसआईटी हुई गठित

खबरें सुने

नानकमत्ता। बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड मामले की जांच के लिए पुलिस ने एसआईटी का गठन किया है। कार्यवाहक डीजीपी अभिनव कुमार ने कहा की मामले की गहनता से जांच की जा रही है। इसके अलावा केंद्रीय एजेंसियों से भी संपर्क किया जा रहा है।

उधमसिंह नगर के गुरुद्वारे में गुरुवार को बाइक पर आए हमलावर ने बाबा तरसेम सिंह पर गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। घटना के बाद से भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह 6:15 से 6:30 के बीच दो नकाबपोश हमलावर नानकमत्ता गुरुद्वारे में घुस गए और कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह को गोली मार दी। डीजीपी ने मामले को गंभीर बताया है। उन्होंने कहा वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। एसएसपी और डीआइजी कुमाऊं भी मौके पर मौजूद हैं। अधिकारियों द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर स्थानीय लोगों से जानकारी ली जा रही है।

डीजीपी अभिनव कुमार ने कहा कि घटना की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है।डीजीपी ने कहा हमें न केवल हमलावरों की पहचान करनी है, बल्कि इस हत्या के पीछे की बड़ी साजिश की भी पहचान करनी है। डीजीपी ने कहा कि मामले से संबंधित उपयोगी जानकारी हमारे साथ साझा करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों से भी संपर्क किया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *