Uttarakhand: प्रीतम से मिले करन, टिहरी लोकसभा सीट से प्रीतम को उतारने को लेकर हुई बातचीत – The Hill News

Uttarakhand: प्रीतम से मिले करन, टिहरी लोकसभा सीट से प्रीतम को उतारने को लेकर हुई बातचीत

खबरें सुने

देहरादून। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट आवंटन से पहले प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने रविवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। माना जा रहा है कि पार्टी प्रीतम सिंह को टिहरी लोकसभा सीट से चुनाव में उतारना चाहती है, लेकिन प्रीतम आनाकानी कर रहे हैं। इस मुलाकात को प्रीतम को मनाये जाने से जोड़कर देखा जा रहा है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह से तकरीबन 45 मिनट तक मुलाकात की। वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह के बीच टिहरी लोकसभा के चुनाव के बारे में वार्ता की। कांग्रेस के नेताओं की आपस में गुटबाजी और नाराजगी के चलते लोकसभा चुनाव में पार्टी को प्रत्याशी चयन के लिए दिक्कतें उठानी पड़ सकती हैं। कांग्रेस इसे दूर करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा को इस फ्रंट पर लगाए हुए हैं।

सूत्रों की मानें तो प्रदेश अध्यक्ष माहरा ने प्रीतम सिंह से टिहरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का अनुरोध किया है। इस मुलाकात के बारे में करन माहरा ने कहा कि कांग्रे एकजुट होकर लोकसभा चुनाव लड़ेगी। इसके लिए पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर उनका सहयोग मांगा जा रहा है और ये मुलाकात भी उसी कड़ी में हुई है।

 

यह पढ़ेंःUttarakhand: कांग्रेस के इस्तीफा देने वाले मनीष खंडूड़ी आज करेंगे भाजपा ज्वाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *