Uttarakhand: मलेथा गांव में गुलदार ने तीन वन कर्मियों को किया घायल

खबरें सुने

टिहरी। जिले के कीर्तिनगर विकासखंड के मलेथा गांव में दिन दहाड़े गुलदार पहले एक घर में घुस गया और फिर वहां से वो खेतों की ओर भाग गया। जिसके बाद उसने तीन वन कर्मियों पर हमला कर दिया।

टिहरी के मलेथा में गुलदार को पकड़ने गए वनकर्मियों पर ही उसने हमला कर दिया। इस हमले में तीन वनकर्मी घायल हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक गुलदार पहले एक घर में घुस गया। जिस से वहां अफरा-तफरी मच गई। वहां से भगाने पर गुलदार खेतों की ओर चला गया।

घटना के बारे में जब वन विभाग को जानकारी दी गई तो वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने गुलदार को पकड़ने के लिए सर्च अभियान चलाया। इस दौरान गुलदार ने तीन वनकर्मियों पर ही हमला कर दिया और वहां से भाग गया। गुलदार की तलाश अब भी की जा रही है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि जिस स्थान पर ये घटना हुई है वो देवप्रयाग विधायक के मलेथा स्थित आवास के पास का है। गुलदार को पकड़ने के दौरान विधायक विनोद कंडारी भी मौके पर मौजूद रहे। उन्होंने कहा है कि उन्होंने डीएम, डीएफओ और रेंजर को गुलदार को तुरंत मारने के आदेश दिया है। जब तक गुलदार मारा नहीं जाता वो मौके पर ही मौजूद रहेंगे।

 

Pls read:Uttarakhand: गुलदार के हमलों पर सीएम धामी गंभीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *