Dehradun: भागीरथीपुरम लेन 3 में नाली से बह रहा सड़क पर गंदा पानी, नहीं हो रही सुनवाई, स्थानीय लोग परेशान – The Hill News

Dehradun: भागीरथीपुरम लेन 3 में नाली से बह रहा सड़क पर गंदा पानी, नहीं हो रही सुनवाई, स्थानीय लोग परेशान

खबरें सुने

देहरादून। राजधानी के बंजारावाला स्थित भागीरथीपुरम के लेन 3 में सड़क पर नाली से गंदा पानी बह रहा है। लंबे समय से यह समस्या बनी हुआ है, लेकिन प्रशासन के स्तर से कोई सुनवाई नहीं हो रही है। स्थानीय लोग परेशान है। वहीं पानी बहने से सड़क पर गड्डे बन गए हैं, लेकिन निकासी की कोई व्यवस्था न तो नगर निगम के स्तर से हो रही है न ही मसूरी देहरादून जिला विकास प्राधिकरण की और से।

बता दें कि बंजारावाला के टी एस्टेट स्थित भागीरथीपुरम लेन तीन में गंदे पानी की निकासी को लेकर एक नाली बनाई गई है। सड़क किनारे बनी नाली लेन नंबर तीन के पास अवरुद्ध पड़ी है। जिससे पानी सड़क पर बहता है और राहगीरों को खासी परेशानी आती है। लंबे समय से नाली अवरुद्ध है, लेकिन किसी स्तर से सुनवाई नहीं हो रही। भागीरथी पुरम विकास समिति बंजारावाला के अध्यक्ष एमएल नौटियाल ने बताया कि नाली से बहने वाले गंदे पानी को लेकर हर स्तर पर शिकायत की गई है। नगर निगम देहरादून और एमडीडीए में भी शिकायती पत्र दिया, लेकिन उसपर कोई कार्रवाई नहीं हुई। स्थानीय विधायक विनोद चमोली को भी इस बाबत अवगत करवाया है। लेकिन समस्या जस की तस है।

 

यह पढ़ेंःUttarakhand: सीएम धामी के नेतृत्व में पास हुआ यूसीसी बिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *