Bollywood: अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ का टीजर जारी, देखकर खड़े हो जा रहे हैं रोंगटे

खबरें सुने

नई दिल्ली। अजय देवगन की 2024 में कई धमाकेदार फिल्में आ रही हैं, लेकिन हालिया रिलीज फिल्म शैतान के टीजर के बाद दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई है। इस साल अजय की सिंघम अगेन से लेकर रेड 2 और मैदान जैसी कई फिल्में आएंगी। इस लिस्ट में उनकी एक और फिल्म शामिल हो गयी है, जिसका टाइटल है ‘शैतान’।

बड़े पर्दे पर अपना दमदार एक्शन और कॉमेडी के अलावा अजय ने कुछ सुपरनैचुरल थ्रीलर भी किये हैं। अब इस फिल्म में अजय  शैतानी शक्तियों से अपने परिवार के लिए लड़ते हुए नजर आएंगे। शैतान के दो पोस्टर्स के बाद इसकी पहली झलक का इंतजार कर रहे, फैंस का अब इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि उनकी फिल्म का रोंगटे खड़े करने वाला टीजर फाइनली दर्शकों के सामने आ चुका है। हालांकि, ‘शैतान’ के इस धमाकेदार टीजर के साथ ही अजय देवगन ने फैंस को चेतावनी भी दे डाली है।

अजय देवगन के साथ-साथ इस सुपरनैचुरल थ्रिलर में पहली बार आर माधवन और साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका की जोड़ी है। ‘शैतान’ का एक मिनट 29 सेकंड का ये डराने वाला टीजर आपके रोंगटे तो खड़े कर ही देगा, लेकिन इसे देखने के बाद निश्चित तौर से आप अपनी कुर्सी पर कसकर बैठे रहेंगे।अजय देवगन-आर माधवन के टीजर की शुरुआत होती है एक राक्षस की मूर्ति के साथ, जिसमें पीछे वॉइस ओवर चलता है, जिसमें शैतान कहता है, ‘कहते हैं ये पूरी दुनिया बहरी है, लेकिन सुनती सिर्फ मेरी है। काले से भी काला मैं, बहकाने का प्याला मैं, तंत्र से लेकर श्लोक का..मालिक हूं मैं नौ लोक का”।

यह पढ़ेंःUttarakhand: सचिन तेंदुलकर पहुंचे देहरादून, मसूरी में परिवार संग करेंगे प्रवास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *