Uttarakhand: खेलकर लौट रहे बच्चे पर गुलदार का हमला, दोस्तों ने बचाया

खबरें सुने

देहरादून। दोस्तों के साथ नदी किनारे खेलकर लौट रहे 12 वर्षीय बच्चे पर रविवार शाम को गुलदार ने हमला कर दिया। गुलदार ने हमलाकर उसका सिर दबोच लिया, लेकिन उसके साथ खलने गए दोस्तों ने जान जोखिम में डालकर उसे छुड़ा लिया। बुरी तरह घायल बच्चे का दून अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

घटना रविवार शाम करीब सवा छह बजे राजपुर थाना क्षेत्र में कैनाल रोड स्थित सुंधोवाली की है, जहां 12 वर्षीय निखिल थापा पुत्र शेरबहादुर थापा अपने चार-पांच दोस्तों के साथ रिस्पना नदी किनारे वॉलीबाल खेलकर वापस घर आ रहा था। रास्ते में दुबक कर बैठे गुलदार ने उसपर हमला कर दिया। गुलदार ने उसका सिर जबड़े में दबोचकर खींचकर ले जाने लगा। निखिल की चीख सुनकर उसके दोस्त भागे नहीं, बल्कि उन्होंने तुरंत निखिल के पैरों को पकड़ लिया और शोर मचा दिया।

शोर के बाद गुलदार निखिल को छोड़कर भाग गया। हल्ला सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने घायल निखिल को उठाया और पुलिस को सूचना दी। चौकी प्रभारी जाखन विकेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और 108 एंबुलेंस से निखिल को दून अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों के मुताबिक निखिल के सिर पर बड़ा और गहरा घाव है, उसका उपचार चल रहा है। इस घटना के बाद से कैनाल रोड क्षेत्र से सटे इलाकों में दहशत का माहौल है। पुलिस और वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर गुलदार की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि करीब 20 दिन पहले ही राजपुर क्षेत्र से ही एक बच्चे को गुलदार आंगन से उठाकर ले गया था।

यह पढ़ेंः Uttarakhand: कांग्रेस की नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा पहुंची देहरादून

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *