Punjab: दसम पातशाह जी के साहिबज़ादों की शहादत सभी के लिए प्रेरणा स्रोत है: हरभजन सिंह ई.टी.ओ

खबरें सुने
  • तख़्त सचखंड श्री हजूर अबिचल नगर साहिब में साहिबज़ादों की शहादत को समर्पित समागमों में शामिल होने के अवसर पर लोक निर्माण मंत्री द्वारा रक्तदान

चंडीगढ़, 27 दिसंबर:

दसम पातशाह श्री गुरु गोबिन्द सिंह जी के साहिबज़ादों की शहादत हम सभी के लिए प्रेरणा स्रोत है। उनसे मार्गदर्शन लेकर हम अपना जीवन मानवता की भलाई और धर्म के लिए समर्पित कर सकते हैं।

यह प्रगटावा पंजाब के लोक निर्माण और बिजली मंत्री हरभजन सिंह ई.टी.ओ ने तख़्त सचखंड श्री हजूर अबिचल नगर साहिब में साहिबज़ादों की शहादत को समर्पित समागमों में शिरकत करते हुए प्रकट किया। वह अपने परिवार समेत 25 और 26 दिसंबर को जत्थेदार तख़्त श्री हजूर साहिब जत्थेदार कुलवंत सिंह और पाँच प्यारों की सरपरस्ती अधीन करवाए जा रहे समागमों में शामिल होने के लिए नन्देड़ पहुँचे थे।

इस दौरान कैबिनेट मंत्री हरभजन सिंह ई.टी.ओ ने 26 दिसंबर को श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी भवन में लगाए गए मुफ़्त स्वास्थ्य जाँच और रक्तदान कैंप में शिरकत करते हुए रक्तदान किया। वह सर्व धर्म सम्मेलन और कीर्तन दरबार में भी उपस्थित रहे और गुरुद्वारा तख़्त सचखंड श्री हजूर अबिचल नगर साहिब में नतमस्तक हुए। इसके उपरांत वह परिवार समेत गुरुद्वारा गुरू नानक झीरा साहिब, बिदर में भी नतमस्तक हुए।

 

Pls read:Punjab: वित्त मंत्री चीमा द्वारा स्कूल शिक्षा विभाग को मिड-डे-मील के रसोइयों के वेतन संबंधी कमेटी बनाने के निर्देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *