Uttarakhand: भीमताल में 13 दिनों में गुलदार ने तीसरी महिलाओं को बनाया अपना शिकार, ग्रामीण में भारी आक्रोश – The Hill News

Uttarakhand: भीमताल में 13 दिनों में गुलदार ने तीसरी महिलाओं को बनाया अपना शिकार, ग्रामीण में भारी आक्रोश

खबरें सुने

भीमताल। विकासखंड भीमताल में 13 दिन के भीतर गुलदार ने तीन महिलाओं को अपना शिकार बना लिया है। मंगलवार शाम युवती को मारने वाले आदमखोर को ढेर करने की मांग के साथ ही आक्रोशित ग्रामीणों ने एसडीएम व डीएफओ का घेराव करते हुए शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया।

ग्राम सभा अलचौना के तोक ताड़ा में मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे 19 वर्षीय निकिता शर्मा घर से कुछ दूरी पर स्वजन व पड़ोसियों के साथ खेत में घास काटने जा रही थी। पहले से घात लगाए बैठे गुलदार ने निकिता पर अचानक हमला कर उसे घसीटते हुए करीब आधे किमी तक  गया। पिता विपिन शर्मा भी हल्ला मचाते हुए उसके पीछे-पीछे भागे।

भीमताल ब्लाक की ग्रामसभा अलचौना के ताडा में नरभक्षी के हमले से मरी निकिता शर्मा की मौत के बाद से ग्रामीणों और परिजनों में वन विभाग के लिए आक्रोश है। ग्रामीणों ने डीएफओ चंद्रशेखर जोशी और एसडीएम प्रमोद कुमार का घेराव कर इसे वन विभाग और प्रशासन की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया है। डीएफओ और एसडीएम को तीन घंटे तक ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा।एसडीएम प्रमोद कुमार ने बताया कि बुधवार को अलचौना क्षेत्र के सभी स्कूल बंद रहेंगे ।

 

यह पढ़ेंःUttarakhand: निवेश हेतु हुए एमओयू को धरातल पर उतारना सभी की सामूहिक जिम्मेदारी- सीएम धामी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *